फिरोजाबाद: वीरांगना झलकारी बाई शोभायात्रा समिति के नाम पर अनाधिकृत लोग कर रहे चंदा-मनोज शंखवार

फिरोजाबाद। वीरांगना झलकारी बाई शोभायात्रा समिति के नाम से कुछ अनाधिकृत लोगों द्वारा अवैध रूप से चंदा कर धन की उगाई किए जाने के संबंध में समिति अध्यक्ष मनोज शंखवार ने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपा है। जिसमें उक्त मामले की जांच कराकर, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

वीरांगना झलकारी बाई शोभायात्रा समिति के अध्यक्ष मनोज शंखवार ने कहा कि मैं वीरांगना झलकारी बाई शोभायात्रा समिति (रजिस्टर्ड) फिरोजाबाद का अध्यक्ष हूॅ। मेरी समिती उप निबंधक फर्म्स सोसाइटी एवं चिट्स आगरा मंडल आगरा के द्वारा पंजीकृत व नवीनीकृत होने के साथ सत्यापित भी है।

मेरी ही समिति के नाम पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी फोटो लगाकर एवं समिति के नाम पर फर्जी रसीद छपवाकर समाज को गुमराह कर चंदा कर रहे है। जो कि गैर कानूनी होने के साथ ही दंडनीय अपराध भी है। पुलिस प्रशासन को अवगत कराने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

उनके दबाब में एसपी सिटी एवं नगर मजिस्ट्रेट मुझे शोभायात्रा निकालने की परमीशन नहीं दे रहे है। जो कि मेरे साथ सरासर अन्याय है। समिति अध्यक्ष मनोज शंखवार ने डीएम से नियमानुसार कार्यवाही करने एवं शोभायात्रा निकालने की अनुमति प्रदान करने की मांग की है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2824