टूंडला: सीएचसी पर लगाया गया टीवी उन्मूलन शिविर

टूंडला। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टूंडला पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत टीवी उन्मूलन शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें टीवी के मरीजों को मुख्य अतिथि के रुप में आए विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर द्वारा न्यूट्रीशन बैग का वितरण किया।
इस दौरान विधायक प्रेमपाल सिंह धनगर ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा देश से टीबी की बीमारी को देश से पूरी तरह जड़ से समाप्त करने के लिए इस तरह के स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से लोगों का उपचार होता है। समस्त भाजपा पदाधिकारी एक-एक टीबी के मरीज को गोद ले रहे हैं। समय-समय पर इसी तरह स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से हजारों लोग लाभ ले रहे हैं। जिला संयोजक वृंदावन गुप्ता ने कहा कि समूचे देश में स्थापित स्वास्थ्य केंद्रों पर हार्मा टीवी उन्मूलन शिविरों का आयोजन इसी प्रकार किया जाता है। जिसमें मरीजों को पोषण एवं स्वास्थ्य वर्धक दवाइयों का वितरण भी किया जाता है। कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष रुपेश शुक्ला, सहप्रभारी एससी मोर्चा बृजक्षेत्र रामतीर्थ सिंह चक, जिलामंत्री संजय सिंह परमार, दुष्यंत जादौन, सीएचसी अधीक्षक कृति गुप्ता, जितेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश गुप्ता, राजेश अग्रवाल, डा सुनील पवार, अर्जुन सिंह, उमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 447