फिरोजाबाद- सरकारी अवकाश के बाद भी खुले मिले दो स्कूल, कराई छुट्टी

फिरोजाबाद। मंगलवार को सरकारी अवकाश घाषित किया गया। इसके बाद भी नगर में कई स्कूल खुले मिलें। अभिभावकों कीर शिकायत पर नगर शिक्षाधिकारी ने टीम भेजकर दो स्कूलों को बंद कराते हुए बच्चों को घर भिजवाया है।

मंगलवार की सुबह नगर शिक्षाधिकारी उपेंद्र सिंह को दुली मोहल्ला स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल खुले होने की जानकारी मिली। उन्होंने विभाग की टीम मौके पर भेजा, जहां पर स्कूल खुला मिला। नगर शिक्षाधिकारी ने तत्काल टीम से स्कूल बंद कराने के लिए कहा। टीम को देख कर स्कूल प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में बच्चों की छुट्टी कर दी। निरीक्षण के दौरान टीम को महावीर नगर स्थित रॉयल सिटी पब्लिक स्कूल भी खुला मिला। स्कूल में बच्चों की पढ़ाई चल रही थी। वहीं टीम ने स्कूल को बंद कराते हुए बच्चों को घर भिजवाया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566