फिरोजाबाद: प्राइवेट स्कूल संचालक सरकारी आदेशों की कर रहे अवेहलना

-गुरू तेग बहादुर शहीदी दिवस का सरकारी अवकाश होने के बाद भी खुले रहे कुछ प्राइवेट स्कूल
-नगर शिक्षाधिकारी ने टीम भेजकर कराई जांच, खुले मिले स्कूल, कराई छुट्टी

फिरोजाबाद। जनपद के प्राइवेट स्कूल संचालक सरकार के आदेशों की अवेहलना करते दिखाई दे रहे है। सरकार ने गुरू तेग बहादुर शहीदी दिवस की सरकारी अवकाश की पहले ही घोषणा कर दी थी। इसके बाबजूद सोमवार को शहर के कई स्कूल खुले रहे। जब इसकी जानकारी शिक्षाधिकारियों को हुई तो उन्होंने स्कूलों को बंद कराया।

सोमवार को सरकारी अवकाश होने के कारण शहर के प्रमुख स्कूल बंद रहे हैं। लेकिन नगर के दिल्ली पब्लिक स्कूल, लिटिल चैंप, मदर्स प्राइड स्कूल आदि स्कूल सरकारी छुट्टी होने के बाद भी खुले रहे। जब सुबह अभिभावकों ने सरकारी छुट्टी होने के बाद भी स्कूल खुले होने की जानकारी नगर शिक्षाधिकारी को दी। तो उन्होंने मौके पर अपनी टीम को भेज कर जांच कराई। जिसमें मौहल्ला दुली स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल, ओम नगर स्थित मदर्स प्राइड व लिटिल चैंप स्कूल आदि खुले मिले। अधिकारियों ने सभी स्कूलों को बंद करा दिया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566