फिरोजाबाद: जसराना के पाढ़म में हुए भीषण अग्निकांड में छह लोगों की मौत के बाद गांव में छाया मातम

-शवों के अंतिम संस्कार पर फूट-फूट कर रोए ग्रामवासी
-बच्चों के शवों को गोद में लिए नहीं रुक रहे थे आंसू

फिरोजाबाद। जसराना थाना क्षेत्र के कस्बा पाढ़म में हुए भीषण अग्निकांड में छह लोगों की मौत होने के बाद आज उन शवों के अंतिम संस्कार कराए गए। अंतिम संस्कार के दौरान क्षेत्रीय लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। तो वहीं सुरक्षा की दृष्टि से काफी संख्या में पुलिस फोर्स को वहां पर लगाया गया था।

मंगलवार को थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम में शार्ट सर्किट से एक मकान में आग लग गई थी। मकान में आग लगने से कस्बे में हड़कंप मच गया था। दमकल की नौ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर डेरा जमाए रहे हैं। कस्बा निवासी रमन कुमार की इलेक्ट्रॉनिक्स एवं फर्नीचर की दुकान में आग लगी थी। ऊपर बने उनके मकान में आग की लपटें पहुंच गईं थीं। पुलिस ने राहत कार्य शुरू कराते हुए कई घंटों में आग पर काबू पाया और घर के अंदर से तीन बच्चों समेत छह लोगों के शव निकाले गए। बुधवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच शवों को गांव ले जाया गया, जहां गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया है। बच्चों के शवों को गोद में उठाए देखकर ग्रामीणों की आंखों से आंसू बह निकले।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566