फिरोजाबाद: दिनदहाड़े तमंचे के बल पर बाइक सवार दंपती से लूट

-गहने और नगदी लूटकर ले गए अपाचे सवार बदमाश

फिरोजाबाद। मंगलवार को जसराना से एटा अपने घर लौट रहे बाइक सवार दंपती को अपाचे बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचे के बल पर कायथा रोड स्थित पुलिया पर लूट लिया। लुटेरे कई लाख रुपये कीमत के गहने और 10 हजार रुपये लूटकर ले गए। दिनदहाड़े हुई घटना से सनसनी फैल गई। एसपी सिटी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम भी लगाई गई है।

एटा, अवागढ़ के गांव नया बांस निवासी अश्वनी कुमार अपनी पत्नी शशि के साथ जसराना के गांव मुस्तपुर में सोमवार को किसी कार्यक्रम में आए थे। मंगलवार को दंपती बाइक से घर लौट रहा था। गांव कायथा रोड स्थित बंबा पुलिया के पास वे पहुंचे थे, इस बीच अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर दंपती को रोक लिया। इसके बाद बदमाश शशि से सोने की अंगूठी, पैंडल आदि गहने और 10 हजार रुपये लूट कर भाग गए। लुटेरों के भागने के बाद दंपती की चीख पुकार सुन कर राहगीर एकत्र हो गए। एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा, सीओ टूंडला हरीमोहन सिंह, इंस्पेक्टर नारखी प्रदीप कुमार पांडेय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी सिटी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

GAGAN TOMAR
GAGAN TOMAR

गगन तोमर एक युवा और जोशीले पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी नई सोच और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत से ही विभिन्न सामयिक और सामाजिक मुद्दों पर गहरी नजर रखी है। गगन की रिपोर्टिंग की विशेषता उनकी स्पष्ट और संजीवनी लेखनी है, जो पाठकों को न सिर्फ जानकारी प्रदान करती है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करती है।

Articles: 267