Skip to content

फिरोजाबाद: एक साल पूर्व शिलान्यास होने के बाद भी ठेकेदार ने नहीं बनाई कृष्णा नगर की सड़क

फिरोजाबाद। नगर निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। दावेदार अपनी दावेदारी ठोंक रहे हैं। नगर निकाय चुनाव को लेकर टीम लगातार शहर के विभिन्न वार्डो में जाकर लोगों की राय ले रही हैं। उनके मुद्दे पूछ रही है। टीम शहर के वार्ड नंबर 20 में पहुंची, जहां न रास्ता और न हीं विकास नजर आ रहा था।

शहर के बाईपास रोड पर सड़क किनारे बसी कृष्णा कॉलोनी में सैकड़ों की आबादी निवास करती है, लेकिन यहां की समस्याओं के समाधान की ओर किसी ने ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा। टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां धूप सेंक रहीं महिलाओं ने शिकायत की झड़ी लगा दी। मुहल्ले की विमलेश देवी ने बताया कि नगर निकाय चुनाव तो आ रहे है। लेकिन यहां टेंडर होने के बाद भी सड़क नहीं बन सकी है। ठेकेदार सड़क बनाने में अपनी मनमानी कर रहा है। अभी तक सड़क बनना तो दूर मिट्टी भी नहीं डाली गई है।

मुहल्ले की ही वृद्ध महिला राममूर्ति ने बताया कि जरा सी बारिश होने पर पूरा रास्ता कच्चा होने के कारण ताल तलैया हो जाता है। फिसलन हो जाने के कारण घर से बाहर नहीं निकला जाता। मुहल्ले की ही लता देवी कहती हैं कि यहां कोई ध्यान नहीं देने वाला। नगर निगम के अधिकारी यहां मौका मुआयना करने नहीं आते। शिकायत करने के बाद भी कोई यहां नहीं आता।

कॉलोनी के बाहर लगे बोर्ड को जब देखा तो उसमें कार्य का नाम लिखा था कि कृष्णा नगर में मिथलेश बघेल के मकान से महेश यादव, पप्पू से करु के घर तक नाली निर्माण व इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण। इस सड़क की स्वीकृत लागत 15 लाख 19 हजार 732 रुपये है। इसकी लंबाई 200 मीटर औसत और चैड़ाई 4.20 मीटर है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *