फिरोजाबाद: बैंडमिंटन, वाॅलीवाॅल, खो-खो और साइकिल रेश प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़-चढ़कर किया प्रतिभाग

फिरोजाबाद। सुदिती ग्लोबल अकादमी में चार दिवसीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन खो-खो, बैडमिंटन, रस्सी कूद, स्लो साइकिल, वॉलीबॉल आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बड़े ही उत्साह व उमंग के साथ भाग लिया।

शुक्रवार को चार दिवसीय खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन छात्र कभी साइकिल चलाते दिखे, तो कभी वालीबॉल खेलते हुए उत्साहित दिखे। स्कूल प्रांगण में खो-खो, बैडमिंटन, रस्सी कूद, स्लो साइकिल, वॉलीबॉल आदि प्रतियोगिताओं में सभी वर्ग के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

विद्यालय के संस्थापक किताब सिंह एवं प्रबंधक कुसुम वीर सिंह ने बच्चों में खेल संबंधी रूचियों को और अधिक बढ़ाने के लिए संबोधित किया। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य डा. कमल कौशिक, उप प्रधानाचार्य ईपी राफेल, श्रुति शर्मा, गीता, आरती, रवि, आशीष, अंकित, विशाल, फ्रांसिस, हिमांशु आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नितिन श्रीवास्तव ने किया।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283