फिरोजाबाद: घर के अंदर दोस्तों के साथ बैठकर शराब पीने वाले युवक का शव नाले में मिला

-युवक के सिर व चेहरे पर थे चोट के निशान

फिरोजाबाद। न्यू ईयर से एक दिन पहले घर के अंदर दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने वाले युवक का शव नाले में पड़ा मिला। उसके सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि साथ में शराब पीने वाले दोस्तों ने ही युवक की हत्या की है। फिलहाल फोरेसिक टीम घटना के खुलासे को लेकर साक्ष्य जुटा रही है।

थाना उत्तर क्षेत्र के मुहल्ला इंद्रपुरी निवासी 48 वर्षीय विजय गोस्वामी उर्फ समोज का शनिवार आज सुबह शव नाले में पड़ा मिला। परिजनों ने बताया कि वह पत्नी मंजू व दो बच्चों के साथ पार्षद सुबोध कुमार के मकान में किराए पर रहता था। एक कमरा नीचे और एक ऊपर था। रात करीब साढ़े आठ बजे सनोज के कुछ मित्र उसके घर पर आए थे। सभी ने नीचे के कमरे में शराब पी थी जबकि पत्नी और बच्चे ऊपर के कमरे में सोने चले गए थे। देर रात उसकी नीचे के कमरे में सिर व चेहरे पर किसी वस्तु से वार कर हत्या कर दी और शव को उनके मकान के बाहर करीब डेढ़ फुट चैड़े और इतनी ही गहरी नाली में फेंक दिया। सुबह पत्नी उठी तो कमरे में फर्श पर खून बिखरा था और पति घर पर नहीं थे। नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर उत्तर नरेंद्र शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे। सुबह एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी हरीमोहन सिंह ने भी फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति के साथ बैठकर शराब पीने वाले दोस्तों ने ही उनके पति की हत्या की है। फिलहाल पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283