फिरोजाबाद- एन.एस.एस की छात्राओं ने ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। महात्मा गांधी बालिका महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना विभाग द्वारा ग्राम पंचायत बेंदी में स्वच्छता कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें एन.एस.एस की छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ नाथूराम खंड विकास अधिकारी फिरोजाबाद ने माॅ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर किया। वहीं एम.जी बालिका महाविद्यालय की एन.एस.एस. की छात्राओं ने ग्रामीणों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। छात्राओं ने कहा कि अपने आसपास साफ-सफाई रखेंगें, तो बीमारियों को दूर भाग सकेंगे। इसके बाद छात्राओं ने स्वच्छता रैली निकाली।

इस दौरान जितेन्द्र यादव एडीओ पंचायत, संयोजिका संध्या द्विवेदी, पवन शर्मा, तृप्ती पाण्डेय, रश्मी तैनगुरिया, देवेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283