फिरोजाबाद- सड़क सुरक्षा विषय पर आयोजित हुई पोस्टर व निबंध प्रतियोगिता

फिरोजाबाद। अमरदीप काॅलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा सड़क सुरक्षा विषय पर पोस्टर व निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें एन.एस.एस की छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

गुरूवार को अमरदीप काॅलेज में सड़क सुरक्षा विषय पर पोस्टर व निबंध प्रतियोगिता का आयोजन कार्यक्रम अधिकारी डा. अनिल बाबू शुक्ला के निर्देशन में किया गया। प्रतियोगिता में एन.एस.एस. की लगभग 40 छात्राओं ने प्रतिभाग किया। छात्राओं ने पोस्टर के माध्यम से लोगों को यातायात संबंधी नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया।

प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस दौरान डा. मधुरमा गुप्ता, वीर सिंह परमार, स्वीटी गुप्ता, अंजली शर्मा आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283