फिरोजाबाद- टूंडला पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

-चोरी के सामान सहित चार आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद। सड़क किनारे खड़े होने वाले वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह का टूंडला पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस और सर्विलांस की टीम ने चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है।

टूंडला इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि दिसंबर में टूंडला और पचोखरा क्षेत्र से दो कैंटर गाड़ी चोरी हुई थीं। इन चोरों को पकड़ने के लिए एसपी सिटी सर्वेश चंद्र मिश्रा के निर्देश पर चार टीमें गठित की गई थी। शुक्रवार देर शाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुभाष चैराहा से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान उनका एक साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम आजाद निवासी सिवालाकला बिजनौर, मौलवी यादव निवासी खिरनी संभल, सैगुल निवासी संभल और शावेस निवासी कटघर मुरादाबाद बताया। जबकि फरार आरोपी का नाम बबलू निवासी भोजपुर मुरादाबाद बताया।

पकड़े गये आरोपियों के पास से चोरी की गई एक कैंटर, दूसरी कैंटर के पुर्जे, दो मोबाइल, अवैध असलहा और 68 हजार रुपए की नगदी बरामद हुई। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, एसओजी प्रभारी आलोक कुमार मिश्रा, सर्विलांस प्रभारी नितिन त्यागी, हेड कांस्टेबल दिलीप कुमार, कांस्टेबल प्रवीन कुमार, रघुराज सिंह, देवेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566