फिरोजाबाद: एआरटीओ ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। शनिवार को एस.आर. एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का प्रथम वार्षिकोत्सव धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अथिति वरिष्ठ सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी राजेश कर्दम, संस्था के फाउण्डर पूर्व प्रधान रामजी लाल प्रशान्त, डायरेक्टर सैनिक रेजिडेन्शियल एकेडमी चैधरी बीके सिंह, डायरेक्टर आगरा कैरियर पॉइंट पं. दिनेश दीक्षित, संस्था के सचिव इंजी. हेमराज सिंह प्रशान्त व डायरेक्टर डाॅ विश्वदीप प्रशान्त ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन कर किया।

एआरटीओ ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए छात्र-छात्राओं को जागरूक किया। कार्यक्रम में पांच किलो मी. कॉस कन्ट्री दौड प्रतियोगिता कराई गई। जिसमे प्रथम, द्वितीय, तृतीय विजेता को मुख्य अतिथि ने ट्रॉफी व पदक देकर सम्मानित किया संस्था के फाउण्डर एवं अतिथियों ने जिले में इंटरमीडिएट में सर्वश्रेष्ठ अंक लाने वाले छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558