फिरोजाबाद: रॉग साइड जाने से इंकार करने पर दरोगा को पीटा

-वकील ने मचाया उत्पात, सड़क पर गिराया दरोगा, वर्दी फाड़ी

फिरोजाबाद।एक युवक जो अपने आप को वकील बता रहा था उसने गलत दिशा में जाने से मना करने वाले पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर दी। जब ट्रेफिक दरोगा मौके पर पहुंचा तो उसको सड़क पर गिराकर पीटा और उसकी वर्दी तक फाड़ दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वकील को हिरासत में ले लिया है। दरोगा के साथ हाथापाई का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

पूरा मामला थाना उत्तर क्षेत्र के नगला भाऊ का है। गुरुवार सुबह युवराज सिंह निवासी महावीर नगर थाना दक्षिण पेशे से वकील हैं। पुलिस के मुताबिक वह गलत दिशा में आ रहे थे। गाजियाबाद में आठ लोगों की मौत होने के बाद फिरोजाबाद में पुलिस अलर्ट है। हाईवे के सभी कटों को बंद कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि वकील को जब गलत दिशा में चलने से मना किया गया, तो उसने पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर दी। जब मौके पर टीएसआई पुष्कर सिंह गौतम पहुंचे तो वकील ने उनके साथ भी हाथापाई करते हुए उन्हें सड़क पर गिरा दिया।

यही नहीं उनकी वर्दी भी फाड़ दी। घटना के दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। सीओ सिटी कमलेश कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़कर थाने भिजवा दिया। सीओ सिटी ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है। गलत दिशा में चलने या यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। युवक ने दरोगा के साथ मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ी है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

-इतनी धाराएं तो पुलिस को भी नहीं आती होंगी
मारपीट करने वाले आरोपी वकील का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जलेबी खाते हुए कह रहा है कि पुलिस उसे नहीं फंसा सकती। जितनी धाराएं उसे आती हैं उतनी तो पुलिस को भी नहीं आती होंगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566