शिकोहाबाद: घर में घुस कर मारपीट, दंपति समेत तीन घायल

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र के मोहल्ला बोझिया में रविवार सुबह पांच बजे मोहल्ले के ही लोगों ने घर में घुस कर मारपीट की। इतना ही नहीं दुकान और घर में रखा सामान तोड़फोड़ दिया। झगड़े में दंपति और उसके भतीजे के गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बोझिया निवासी शीतलदेवी पत्नी प्रमोद कुमार कठेरिया ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने लिखा है कि शनिवार रात नौ बजे पडोसी ने अपने साथियों के साथ मेरी दुकान पर आए और गाली गलौच करने लगे। जब हमने विरोध किया तो उक्त लोग झगड़े पर उतारू हो गये। सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक ने मामले को शांत करा दिया।

पीड़िता का आरोप है कि रविवार सुबह पांच बजे पडोसी एकत्रित होकर उसके घर में घुस आए और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं घर और दुकान में रखा सामान तोड़ दिया। पीड़िता ने कहा कि उसके पति प्रमोद और उसे जमीन पर डाल कर बुरी तरह से लाठी डंडों से पीटा। जब उनकी चीख पुकार सुन कर उसका भतीजा मोनू बचाने पहुंचा तो उक्त लोगों ने उसके सिर में डंडा मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके सिर में गभीर चोट आई।

पीड़िता का आरोप है कि उक्त लोगों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि बोझिया में कुछ लोगों ने शीतलादेवी के घर में घुसकर मारपीट की है। जिससे उनके चोटें आई हैं। मेडिकल कराकर पीड़िता की तहरीर पर बलवीर, भाटू, बॉबी, अनिल और सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566