फिरोजाबाद: फिरोजाबाद के तीन युवकों की रुड़की में सड़क-हादसे में मौत

-कांवड़ लेने के लिए बाइक से हरिद्वार गए थे, अनियंत्रित टैंकर ने रौंदा

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के तीन युवकों की उत्तराखंड के रुड़की में सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों युवक बाइक से दो दिन पूर्व उत्तराखंड के हरिद्वार से डाक कांवड लेने गए थे। वहां से ये लोग कांवड लेकर निकले थे, तभी अनियंत्रित टैंकर ने रौंद दिया। दो की मौके पर ही मृत्यु हो गई। एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीन युवकों की मृत्यु से नगला सिंघी क्षेत्र में शोक की लहर है। हादसे की सूचना मिलने पर तीनों युवकों के परिजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।

नगला सिंघी के युवा कई वाहनों से शुक्रवार को डाक कांवड लेने उत्तराखंड के हरिद्वार गए थे। सुबह चार बजे वह कांवड लेकर निकले थे। सुबह आठ बजे हरिद्वार व रुड़की के बीच बाइक पर चल रहे अनिल कुमार (22) पुत्र शांति नंदन निवासी गांव ठार हाथी, मनोज पुत्र मेवाराम निवासी गांव कामरे का पुरा, धौलपुर और प्रदीप उर्फ दीपू पुत्र वंशीधर निवासी ठार नाथूराम, कसौंदी थाना नगला सिंघी को अनियंत्रित टैंकर ने रौंद दिया। अनिल व मनोज की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

प्रदीप को उपचार के लिए देहरादून ले जाया जा रहा था। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी जैसे ही गांव ठार हाथी पहुंची। परिवार में कोहराम मच गया और परिजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। अनिल लखनऊ में टायर फैक्ट्री में काम करता था। उसने परिवार में पत्नी अर्चना व तीन साल के बेटे सुशांत हैं। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। शवों के देर रात तक गांव पहुंचने की संभावना है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2564