शिकोहाबाद: वेतन ना मिलने से आक्रोशित कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

शिकोहाबाद। नारायण महाविद्यालय में कार्यरत अस्थाई शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को विगत दो माह से वेतन नहीं मिला है। जिससे कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। वेतन की मांग को लेकर मंगलवार को शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

कर्मचारियों ने एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में कहा कि पिछले दो माह से कॉलेज द्वारा उन्हें वेतन नहीं दिया है। जबकि रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी का त्योहार होने पर भी हम सभी कर्मचारियों को वेतन न मिलने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हम सभी अस्थाई कर्मचारीगण पिछले 20 वर्षों से नारायण महाविद्यालय में कार्यरत हैं।

ज्ञापन में कहा गया कि हम सभी कर्मचारियों का आर्थिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है। शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने कहा कि 13 सितंबर से अपनी मांगों को लेकर सभी नॉन टीचिंग कर्मचारी हड़ताल करेंगे। क्योंकि प्रबंध समिति द्वारा उनकी मांगों पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ज्ञापन देने वालों में प्रदीप तिवारी, विकास दुबे, देवेंद्र कुमार, योगेंद्र सिंह, उमेश, सुभाष चंद्र, प्रदीप कुमार, आलोक कुमार, रामकुमार, संजय कुमार, सर्वेश कुमार, ऊषा, पारुल, संदेश सिंह व अजय आदि मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814