शिकोहाबाद: बोर्ड मीटिंग का सभासदों ने किया बहिष्कार, हंगामा

शिकोहाबाद। नगर पालिका परिषद परिसर में पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता की अध्यक्षता में बोर्ड बैठक आयोजित की गई। जिसमें सभासदों ने हंगामा करते हुए मीटिंग का बहिष्कार कर दिया।

सोमवार सुबह नगर पालिका परिषद में पालिकाध्यक्ष के कार्यालय में बोर्ड मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता, अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह के अलावा पालिका के कर्मचारी और सभी सभासद एवं प्रतिनिध मौजूद रहे। मीटिंग प्रारंभ होने के कुछ देर बाद ईओ ने मीडिया कर्मियों को फोटो करने के बाद बाहर रहने के लिए कहा। इस पर सभासदों ने मीडिया को मीटिंग में रहने की मांग की। जिसे मीटिंग की गोपनीयता को बनाये रखने के लिए मीडिया को मीटिंग में बैठने की अनुमति नहीं दी।

जिसके बाद मीडियाकर्मी बैठक से बाहर आ गये तो उनके साथ कुछ सभासद भी बैठक छोड़ कर बाहर आ गये और हंगामा करने लगे। काफी देर तक हंगामा होने के बाद जो शेष मीटिंग में बैठे हुए सभासदों के साथ पालिकाध्यक्ष ने मीटिंग की और उसके बाद अगली बोर्ड बैठक में शेष मुद्दों पर चर्चा करने की बात कह कर मीटिंग का समापन किया।

इस संबंध में पालिकाध्यक्षा रानी गुप्ता ने बताया कि मीटिंग सभासदों के कहने पर बुलाई गई थी। लेकिन कुछ सभासदों ने समितियों के गठन करने और उनके अधिकार सभासदों को देने की बात कही। जिसकी मना करने पर कुछ सभासद हंगामा करने लगे और बैठक से बाहर चले गये। उन्होंने बताया बैठक सामान्य थी। प्रस्ताव पूर्व में आयोजित बैठक में पास हो चुके हैं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 790