शिकोहाबाद: स्लोगन प्रतियोगिता में आकांक्षा ने मारी बाजी

शिकोहाबाद। बीडीएम गर्ल्स डिग्री कॉलेज में प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु के संरक्षण एवं सांस्कृतिक प्रभारी दर्शना कुमारी के संयोजन में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर स्लोगन प्रतियोगिता में आकांक्षा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को पुरुस्कृत किया गया।

स्लोगन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आकांक्षा द्वितीय स्थान पर शालू एवं तृतीय स्थान पर रौनक रही। निर्णायक मंडल की भूमिका प्रोफेसर शशिप्रभा तोमर एवं प्रोफेसर सीमारानी जैन ने निभाई। इस पुनीत अवसर पर छात्रा आकांक्षा ने साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल, गीत की प्रस्तुति दी। अंजलि, शिल्पी, साधना, निशू, रोमा आदि ने काव्यपाठ प्रस्तुत कर गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री को याद किया।

प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में छात्राओं को महात्मा गांधी के जीवन पर प्रकाश डाला। संस्कृत विभागाध्यक्षा डॉ.नीलम द्वारा अपनी स्वरचित कविता के माध्यम से सभी को मंत्र मुग्ध किया। इस अवसर पर समस्त शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814