फिरोजाबाद: एस.एच.जे माॅडर्न स्ंकूल में धूमधाम से मनाया गया रामनवमी व दशहरा

फिरोजाबाद। एस.एच.जे माॅडर्न स्ंकूल में रामनवमी एवं दशहरा का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के डायरेक्टर ओमप्रकाश वर्मा ने दीप प्रज्जवलन कर किया। प्री प्राइमरी के छात्रों ने राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान का वेश धारण कर अत्यंत ही मनमोहक रूप प्रस्तुत किया। प्राइमरी एव सीनियर वर्ग के छात्रों ने महिषासुर वध एव रावण का वध का मनोहर दृश्य प्रस्तुत किया, जो कि अत्यंत ही भाव विभोर कर देने वाला रहा।

वहीं नवरात्र के अवसर पर विद्यार्थियों ने गरबा नृत्य की प्रस्तुति दी। डायरेक्टर ओमप्रकाश शर्मा ने विद्यार्थियों को राम के आदर्शो पर चलने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में श्वेता गुप्ता, मीनाक्षी गुप्ता, रेनु गुप्ता, शिवम शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574