शिकोहाबाद: रैली निकाल कर वालंटियर्स ने पॉलिथीन का प्रयोग ना करने को किया जागरूक

शिकोहाबाद। पालीवाल महाविद्यालय के एनएसएस और एनसीसी के छात्र-छात्राओं ने संयुक्त रूप से रैली निकाल कर पॉलिथिन का प्रयोग का विरोध किया। छात्र-छात्राओं ने लोगों को जागरूक किया कि वे पॉलिथीन का प्रयोग न करें। इससे होने वाली हानियों को भी बताया। रैली के दौरान छात्र-छात्राएं नारेबाजी करते हुए चल रहीं थी।

पालीवाल महाविद्यालय के एनएसएस के प्रभारी डॉ. एमपी सिंह, डॉ. टीएच नकवी और एनसीसी प्रभारी डॉ. आरबी पांडे के संयुक्त नेतृत्व में वालंटियर्स और कैडिट्स ने महाविद्यालय से रैली निकाली। रैली शंभूनगर होते हुए पालीवाल चैराहा, नारायण तिराहा, स्टेट बैंक चैराहा, पथवारी रोड होते हुए अस्पताल पहुंची।

मार्ग में वालंटियर्स नारे के माध्यम से लोगों को पॉलिथीन का प्रयोग ना करने और साफ सफाई के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए चल रहे थे। रैली महाविद्यालय में आकर संपन्न हुई। रैली की सफलता पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रवीन कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814