शिकोहाबाद: एक मुश्त समाधान योजना को लेकर पालिका में हुई बैठक

शिकोहाबाद। नगर पालिका परिषद के सभागार में विद्युत विभाग के अधिशाषी अभियंता की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें अधिशाषी अधिकारी सुरेंद्र प्रताप सिंह, चेयरमैन प्रतिनिध राजीव गुप्ता के साथ ही सभासद मौजूद रहे।

अधिशाषी अधिकारी ने बताया कि नगर में एक मुश्त समाधान योजना लागू की गई है। उन्होंने बताया कि बिजली उपभोक्ता इस योजना का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि बकाया बिजली बिल पर ब्याज में 100 प्रतिशत की छूट है और बिजली चोरी पर 65 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। उन्होंने विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की है कि जिस उपभोक्ता के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज है अथवा जिनका बिल जमा नहीं हुआ है। ऐसे उपभोक्ता इस योजना का लाभ उठा सकते हैं। मीटिंग में सभासद पंचम यादव, शिवम यादव उर्फ अप्पू, हरीओम यादव, रितु गिहार आदि मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 876