फिरोजाबाद: जनप्रतिनिधियों ने छात्राओं को बांटे स्मार्ट फोन

फिरोजाबाद। उ.प्र सरकार द्वारा युवाओं को तकनीकि सशक्तिकरण बनाने हेतु टेबलेट व स्मार्ट फोन प्रदान किये जा रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को महात्मा गांधी बालिका महाविद्यालय में 459 छात्राओं को जनप्रतिनिधियो ने स्मार्ट फोन प्रदान किये। स्मार्ट फोन पाकर छात्राओं के चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई।

कार्यक्रम का शुभारंभ सदर विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर ने माॅ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर किया। इस अवसर पर सदर विधायक ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह स्मार्ट फोन शासन द्वारा आपके भविष्य को सुदृढ तथा उज्जवल बनाने हेतु दिये जा रहे है। कार्यक्रम में बीए, बीकॉम की लगभग 459 छात्राओं को सदर विधायक मनीष असीजा, मेयर कामिनी राठौर और बीएसए डाॅ आशीष पांडेय स्मार्ट फोन प्रदान किये।

प्राचार्या डॉ अंजु शर्मा ने आगुतक अतिथियों आभार प्रकट किया। इस दौरान महाविद्यालय के अध्यक्ष डीएन शर्मा, सचिव सतीश चंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष अनुपम कुमार गुप्ता, पूर्व सचिव अनिल उपाध्याय के अलावा महाविद्यालय शिक्षिकाऐं एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1284