फिरोजाबाद: सेंट जाॅस स्कूल के फादर का सनातन पर प्रहार

-बच्चों के माथे का हटवाया तिलक, राम-राम बोलने पर लगाया बैन

फिरोजाबाद। शनिवार को हिंदू जागरण मंच वीरागंना वाहिनी द्वारा सेंट जाॅस स्कूल के फादर पर बच्चों के माथे पर लगा तिलक को हटाने एवं राम-राम न कहने की हिदायत का आरोप लगाते हुए ज्ञापन एसपी सिटी को सौंपा है। जिसमें फादर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

हिंदू जागरण मंच वीरागंना वाहिनी की महानगर अध्यक्ष मधुरिमा वशिष्ठ ने एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा को सौंपे ज्ञापन में कहा कि 19 दिसम्बर को सेंट जाॅस स्कूल के फादर द्वारा किया गया यह कृत्य सनातन के संस्कारों को खत्म कर बच्चों को क्रिश्चन बनाने के लिए प्रेरित करने वाला है। उक्त कृत्य करने वाले फादर पर जल्द ही कोई कार्यवाही नही की गई तो सभी हिंदू संगठन एकजुट होकर आंदोलन करेंगे।

ज्ञापन देने वालों में अनीता सिंह, जयश्री जादौन, बेवी वर्मा पूजा शर्मा, पूजा जादौन, रंजीत सिंह महानगर संयोजक हिंदू जागरण मंच, सुनील प्रताप सिंह, दीपक यादव, प्रशंात शर्मा, रविंद्र परिहार आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2573