फिरोजाबाद: यंग स्कॉलर्स एकेडमी में मनाया गया क्रिसमस डे

फिरोजाबाद। यंग स्कॉलर्स एकेडमी मे क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। नन्हे-मुन्ने बच्चे सेंटा क्लाॅज के परिधानों में बहुत ही सुंदर दिखाई दे रहे थे। सेंटा क्लास में सभी कक्षाओं में जाकर बच्चों को चाॅकलेट बांटी और बच्चों को साथ घूम-घूमकर मस्ती की। इसके बाद सभागार इंटर हाउस सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें अलकंदा हाउस, गोदावरी हाउस, कोवरी हाउस, नर्मदा हाउस की टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें प्रतिभागी विद्यार्थियो से ज्ञानवर्धक प्रश्न पूछे गए। विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह के साथ प्रश्नों के उत्तर देकर अपने ज्ञान का प्रदर्शन किया। विद्यालय के निदेशक डा. संजीव आहूजा, निर्देशिक इशा आहूजा, प्रधानाचार्य योगेश श्रीवास्तव एवं समस्त शिक्षक वर्ग का पूर्ण सहयोग रहा। संचालन सोनिया श्रौतिया एवं शहनाज खानम ने किया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2573