शिकोहाबाद: 60 मीटर में शिवम और 600 में अनिल कुमार प्रथम

-जिला एथलेटिक जूनियर मीट संत जनू बाबा महाविद्यालय में हुई संपन्न

शिकोहाबाद। मैनपुरी रोड स्थित संत जनू बाबा महाविद्यालय में जिला एथलेटिक जूनियर मीट का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के निदेशक डॉ. राम कैलाश यादव व प्रधानाचार्य अमरपाल यादव के सहयोग से बहुत सफल हुई। जिसमें 60 मीटर में शिवम और 600 मीटर में अनिल कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त कर अपना नाम रोशन किया।

जिला एथलेटिक जूनियर मीट का शुभारंभ विद्यालय निदेशक डॉ. रामकैलाश यादव ने किया। प्रतियोगिता में 60 मीटर में शिवम ने 7.30 सेकेंड में दौड़ जीत कर पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं 600 मीटर में अनिल कुमार ने 1.25 सेकंड में दौड़ पूरी कर बाजी मारी। इसके साथ ही लंबी कूद में शिवम यादव ने बाजी मारी। भाला फेंक में शिवम दूरी 48.30 मीटर फेंक कर दूसरे स्थान पर रहा। लड़कियों की 80 मीटर बाधा दौड़ सेंट जेबी ग्लोबल एकेडमी की स्टूडेंट्स ने बाजी मारी। नेशनल सिलेक्शन 13 एथलीट 14 से कम उम्र की कुल 4 लड़कियां और लड़के, 16 से कम उम्र की कुल 9 लड़कियां और लड़के शामिल रहे।

मुख्य अतिथि डॉक्टर राम कैलाश यादव, अध्यक्ष श्याम पाल सिंह, सचिव श्यामवीर सिंह, प्रबंधक राम कुशवाहा, चयन तकनीकी समिति के अध्यक्ष संतोष कुमार, कबड्डी के सचिव सुरजीत कुमार, आधिकारिक प्रबंधक अमित कुमार, मुख्य कोच कुशल सिंह, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार के साथ कई आधिकारिक और गढ़मान्य लोग मौजुद रहे। अंत में कार्यक्रम के आयोजक राम कैलाश यादव ने सभी प्रतियोगी तथा अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814