शिकोहाबाद: जेएस विश्वविद्यालय के 29 छात्रों को मिला रोजगार

-कंपनी के अधिकारियों ने कैंपस में साक्षात्कार के बाद किया चयन

शिकोहाबाद। जेएस विश्वविद्यालय में सनबीम लाइटवेटिंग सॉल्यूशंस प्रा. लिमिटेड कंम्पनी के एचआर कुलदीप शर्मा, उप प्रबन्धक विजय कुमार ने डिप्लोमा मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल ब्रांच के 100 छात्र-छात्राओं का साक्षात्कार लिया। जिसमें 29 छात्र छात्राओं का चयन हुआ।  सनबीम लाइटवेटिंग सॉल्यूशंस प्रा. लिमिटेड कंपनी अपनी फाउंड्री में अपनायी जाने वाली ग्रेविटी, लो प्रेशर, और हाई प्रेशर डाई कास्ट विधियों द्वारा एल्यूमीनियम मिश्र धातु डाईकास्ट घटकों को उत्पादन कर रही है। देश की सबसे बडी डाईकास्टिग फाउंड्री में एक बन गयी है।

कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव ने चयनित छात्र छात्राओं को से कहा कि कार्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व सतत विकास चुनौती के लिए व्यवसायिक प्रतिक्रिया है। महानिदेशक डॉ. गौरव यादव ने कहा कि जीवन में सही दिशा में आगे बढ़ ने के लिए एक लक्ष्य का होना परम आवश्यक है। यदि लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए उसी को पूर्ण करने का प्रयास किया जाए तो बहुत संभव है।

चेयरपर्सन डॉ. गीता यादव, प्रतिकुलाधिपति डॉ. पीएस यादव, मैनेजिंग ट्रस्टी अशोक यादव, डॉ. हिमांशु यादव, डॉ. प्रखर यादव, डॉ. शुभम यादव कुलपति डॉ. बीपी अग्रवाल ने चयनित छात्र छात्राओं को बधाई दी। मैकेनिकल विभागाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार, राजीव कुमार, राममनोहर यादव शिक्षकों की सराहनीय भूमिका रही।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814