फिरोजाबाद: यूटा ने शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर बीएसए को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर यूटा का एक प्रतिनिधि मंडल जिलाध्यक्ष जया शर्मा के नेतृत्व में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पाण्डेय से मिला और एक ज्ञापन सौंपा है। प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षकों की विभिन्न समस्याओ का जल्द ही निस्तारण कराने की मांग की है।

यूटा जिलाध्यक्ष जया शर्मा व जिला महामंत्री मुकेश राजपूत ने बीएसए को सौंपे ज्ञापन में कहा कि जिन शिक्षकों की बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी ब्लाॅक से बाहर परीक्षा केंद्रों पर लगाई गई हैं, उनकी ड्यूटी निरस्त कर उसी ब्लॉक के परीक्षा केंद्रों पर लगाई जाये। अवशेष ततमंत व अन्य देयकों का 15 मार्च तक शत प्रतिशत भुगतान कराया जाये। जिन शिक्षकों की वेतन कटौती, वेतन आहरण पर रोक आदि कार्यवाही की गई हैं, कार्यवाही निरस्त करते हुए पूर्ण वेतन भुगतान किया जाये।

रसोइया मानदेय, कनवर्जन कॉस्ट व फल वितरण धनराशि का जल्द भुगतान किया जाए। बीएसए ने प्रतिनिधि मंडल को शिक्षकों की समस्या का जल्द ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया है। यूटा प्रतिनिधि मंडल में पंकज यादव जिला उपाध्यक्ष, आशीष पोरवाल जिला मीडिया प्रभारी, संदीप आमोरिया जिला उपाध्यक्ष, उमा शंकर व्यास, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566