फिरोजाबाद: दीक्षांत समारोह में रैंक प्रदान करने वाले छात्र-छात्रा हुए सम्मानित

-किड्स काॅर्नर स्कूल में नगर विधायक ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

 

फिरोजाबाद। किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकंडरी स्कूल में दीक्षांत व पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को ट्राफी, मेडल, प्रशस्त्री पत्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ नगर विधायक मनीष असीजा ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद मुख्य अतिथि द्वारा कक्षाओं में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को मेंडल, प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। रैंक धारकों को पुरस्कार वितरण के साथ, कैबिनेट सदस्यों का सम्मान व एनसीसी कैडेट की सराहना करते हुए उन्हें ऑफिसर की रैंक प्रदान की गई।

जिसमे स्वास्तिक दीक्षित, आराध्या, भानु प्रताप, अनुष्का शर्मा को लांस कॉरपोरल, पीयूष व श्रेया शर्मा को कॉरपोरल की रैंक प्रदान की गई। विद्यालय प्रशासक डॉ मयंक भटनागर ने कहा कि हमारे विद्यालय के छात्रों ने देश-विदेश तक अपना परचम लहराया है। कई छात्र डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट, आईपीएस, एसपी, एसएसपी, क्रिकेटर, डांसर हुए है। सभी अनमोल रत्न हमारे विद्यालय के है।

इस विद्यालय की नीव को रखने वाली हमारी संस्थापिका स्व. सुखरानी भटनागर ने इस शिक्षा के वृक्ष की स्थापना की थी। साथ ही कहा कि नगर विधायक मनीष असीजा ने कैबिनेट मेम्बर्स को मोमेंटोस तथा रैंक धारकों को पुरस्कार वितरण कर उनका हौसला अफजाई किया।

इस दौरान प्रबंधक मुकुल सरन भटनागर, प्रधानाचार्या रुपाली भटनागर, सीईओ विख्यात भटनागर, जयश्री शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566