टूंडला: आईएनटीएसओ ओलंपियाड परीक्षा में विजयी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

टूंडला। आईएनटीएसओ ओलंपियाड परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले चैतन्य टेक्नो स्कूल के छात्र-छात्राओं को विद्यालय की प्रधानाचार्या ने पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती शिवा नागरानी ने बताया यह परीक्षा राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिवर्ष आयोजित की जाती है। सफल छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रकार के पुरस्कार देकर उनका सम्मान किया। इस दौरान अनाया उपाध्याय ने प्रथम रैंक लाकर अपने माता-पिता तथा विद्यालय कसर गर्व से ऊंचा किया। तथा अन्य छात्रों को टैबलेट देकर उनका सम्मान किया गया और विभिन्न छात्र-छात्राओं ने स्मार्ट वॉच, बैग और विभिन्न प्रकार के पुरस्कार जीते जिससे कि बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिली।

प्रथम चरण की ओलंपियाड परीक्षा में विद्यालय के बच्चों ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया तथा राज्य स्तर के लिए उत्तीर्ण होकर विद्यालय और जिले का नाम रोशन किया। प्रधानाचार्या ने सफलता प्राप्त करने वाले बच्चों को प्रशस्ति पत्र, गोल्ड मेडल एवं सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय के एजीएम विक्रम रेड्डी ने बच्चों को बधाई दी तथा उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ाने की प्रेरणा दी।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445