टूंडला: यूपीएससी परीक्षा में सफल होने पर छात्र वैभव को किया सम्मानित

टूंडला। एनसीआर कॉलेज टूंडला में यूपीएससी परीक्षा 2023 में सफलता अर्जित करने वाले पूर्व छात्र वैभव राज का स्वागत एवं सम्मानित किया।

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य एमपी सोनकर ने वैभव राज के छात्र जीवन में उसकी पढाई के प्रति तल्लीनता एवं अनुशासन की भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर वैभव राज ने कहा कि लक्ष्य को निर्धारित कर समय श्रम करने से सफलता अवश्य मिलती है। आज से अभी से यूपीएससी के साथ साथ अन्य संबंधित विकल्पों के साथ छात्रों को निरन्तर अध्ययन और श्रम करना चाहिये। पूर्व प्रधानाचार्य पीसी नैयर, डा. प्रतिमा यादव ने वैभवराज एवं उनके परिवार को बधाई दी। इस अवसर पर कॉलेज के सभी शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन एनके शर्मा ने किया।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445