टूंडला: बुग्गी चालक में एम्बुलेंस ने मारी टक्कर, मौत

टूंडला। एक बुग्गी चालक की बुग्गी में पीछे से एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिससे बुग्गी पलट गई और बुग्गी चालक की दबकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

राजवीर सिंह बघेल उम्र करीब 55 वर्ष पुत्र दरियाव सिंह निवासी मिलिक थाना रजावली शनिवार प्रातः 5 बजे वह अपनी बुग्गी में भूसा लेकर पचोखरा धर्म कांटे पर आ रहा था। उसी दौरान पचोखरा थाना क्षेत्र गांव इमलिया के निकट पीछे से आ रही है। एंबुलेंस ने टक्कर मार दी, जिससे बुग्गी पलट गई और चालक नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटनास्थल पर पहुचे सीओ अनिवेश कुमार ने मृतक के परिवारीजनों को समझाकर जाम खुलवाया। मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेज दिया। मृतक ने अपने पीछे पांच बच्चे व पत्नी छोड़ी है। दो बेटियों की शादी कर दी है, एक बेटी शादी के लिए है। वही दो बेटे 10 वर्ष गजेंद्र, 12 वर्ष देवेंद्र है। मृतक मजदूर की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 391