फिरोजाबाद: बाइक सवार दंपति को अज्ञात वाहन ने रौंदा

-हादसे में पति की मौत पत्नी घायल, तीन साल पहले की थी लव मैरिज

फिरोजाबाद। पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर गुड़गांव से घर वापस लौट रहे दंपति को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की तीन साल पहले लव मैरिज हुई थी।

औरैया के जुआ निवासी 23 वर्षीय दीपक गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता था। तीन साल पहले उसकी लव मैरिज डौली के साथ हुई थी। मंगलवार को दीपक पत्नी डौली के साथ बाइक पर सवार होकर गुड़गांव से वापस अपने घर औरैया आ रहा था। तभी फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के नवादा के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेास्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं परिजनों को घटना की जानकारी दी है। परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले दोनों की लव मैरिज हुई थी। दोनों के अभी तक कोई संतान नहीं थी। इंस्पेक्टर थाना मक्खनपुर का कहना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है, जबकि पत्नी घायल है। उसका इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218