फिरोजाबाद: नहर में नहाने आए दो दोस्त डूबे, एक का शव बरामद

-नहर के किनारे रखे मिले कपड़े और जूते, दूसरे की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र की भूडा नहर में नहाने आए दो दोस्त गहराई में चले जाने के चलते डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू की, तो एक युवक का शव नहर से बरामद हो गया जबकि दूसरे की तलाश अभी तक जारी है।

थाना लाइनपार क्षेत्र के ओमनगर निवासी 21 वर्षीय अमन पुत्र प्रवीण तिवारी और उसका दोस्त रामनगर निवासी श्यामवीर पुत्र गुलाब सिंह दोनों बाइक द्वारा शिकोहाबाद की भूडा नहर पर नहाने के लिए गए थे। नहाते समय दोनों गहराई में चले गए और डूब गए। यह सब देख रहे अन्य लोगों ने शोर मचा दिया और पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश शुरू की। जिसमें से गोताखोरों ने अमन तिवारी के शव को नहर से बरामद कर लिया जबकि श्यामवीर की अभी भी तलाश की जा रही है। नहर के किनारे से दोनों युवकों के कपड़े और जूते रखे हुए मिले हैं। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शिकोहाबाद इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि नहाते समय दो युवक डूब गए थे। जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह चार लोग नहर में नहाने के लिए आए थे। दो के डूबने पर दो मौके से भाग गए थे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558