फिरोजाबाद: रंगारंग कार्यक्रम के साथ एसआर एजूकेशन इंस्टीट्यूट का वार्षिकोत्सव हुआ सम्पन्न

फिरोजाबाद। एसआर एजूकेशन इंस्टीट्यूट बजीरपुर जेहलपुर दबरई का द्वितीय वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। वार्षिकोत्सव में बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। वहीं यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट में उत्कर्ष प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा मूमेंटा एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथियों द्वारा विद्या की देवी माॅ सरस्वती के चित्र के समझ दीप प्रज्जवलन कर किया गया। कार्यक्रम का आगाज स्कूली छात्राओं द्वारा गणेश वंदना से किया गया। इसके बाद छात्र-छात्राओं द्वारा देश भक्ति एवं फिल्मी गीतों पर एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई। बच्चों की प्रस्तुतियां देख दर्शक मंत्र मुग्ध हो गये।

 

कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथ मीत्तल प्रसाद, डीआईओएस दयाशकर, चैधरी वीके सिंह, संस्था के प्रेसीडेंट ललित नरायन प्रशांत, सचिव डाॅ विश्वदीप प्रशांत ने यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को मूमेंटो एवं प्रशस्त्री पत्र देकर सम्मानित किया।

डायरेक्टर आरएस वर्मा ने बताया कि हमारी संस्था बच्चों को एक गुणवत्ता पूर्वक अच्छी शिक्षा देने का प्रयास कर रही है। जिससे बच्चे आगे चलकर स्कूल एवं जिले का नाम रोशन कर सकें। कार्यक्रम का संचालन श्याम गुप्ता ने किया। इस दौरान रामजी लाल प्रशांत, डाॅ जगवीर सिंह, सूरजमुखी, डाॅ ज्ञान सिंह, हेमंत प्रताप सिंह, चैधरी सालिंग सिह आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218