शिकोहाबाद: दुकानदार को सड़क पर डाल कर पीटने का वीडिओ हुआ वायरल

-वीडियो में दो युवक एक दुकानदार को सड़क पर डाल कर पीटते हुए दिख रहे

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र अंतर्गत नहर के समीप तीन दिन पूर्व कार सवार दो युवकों द्वारा एक दुकानदार के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक दुकानदार को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में जानकारी होने पर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया है।

स्टेशन रोड स्थित आकाश दीप गैस्ट हाउस स्थित मार्केट में एक दुकानदार गर्मी के मौसम में लस्सी बना कर बेंच कर परिवार का भरण पोषण कर रहा है। बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व दो युवक कार में बैठ कर वहां पहुंचे। युवकों ने कार में बैठे ही दो लस्सी लाने के लिए दुकानदार को ऑर्डर दिया। लेकिन दुकानदार लस्सी लेकर उनके पास नहीं गया। उसने लस्सी कार में सर्व करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद कार सवार दोनों युवक आक्रोशित हो गये और उन्होने दुकानदार को दुकान से नीचे खींच कर सड़क पर डाल दिया और फिर लात घूसों से उसकी जमकर पिटाई की।

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने उन्हें बचाया नहीं। काफी देर बाद एक युवक पहुंचा और उसने दुकानदार को बचाया। बताते हैं कि इस मामले में घटना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने आई। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता कराकर मामला शांत करा दिया। सोमवार को दुकानदार के साथ हुई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पास के ही दुकानदार हैं। देवू निवासी छीछामई लस्सी की दुकान करता है, जबकि सोनपाल निवासी डाहिनी टीवी की दुकान करता है। दोनों एक ही मार्केट में दुकानदार हैं। आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दोनों ने समझौता कर लिया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814