शिकोहाबाद: टप्पेबाज महिला से आभूषण और नगदी लेकर हुए फरार

शिकोहाबाद। आटो सवार महिला को टप्पेबाज ने आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुड्डी पत्नी पप्पू दिवाकर निवासी नगला किला बुधवार को ऑटो से नगला किला से बैठ कर पालीवाल चैराहे के पास से गेहूं लेने के लिए आई थी। उसके साथ ऑटो में दो टप्पेबाज भी सवार हुए थे। जब महिला पालीवाल चैराहे के पास उतरी तो दोनों टप्पेबाजों ने महिला को बातों में फंसाकर उसे 500 का नोट दिया। 500 का नोट हाथ में आते ही महिला की मानसिक स्थित खराब हो गई।

इसी दौरान टप्पेबाजी महिला से नगदीए कुंडलए जंजीर ले गए। जब महिला को होश आया तो महिला ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुँचे परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि वह किसी कार्य से जिला मुख्यालय गए थे। इसलिए उन्हें मामले की कोई जानकारी नही है। मामले की जानकारी कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707