फिरोजाबाद: भूड़ा नहर से बरामद हुआ वृद्ध का शव

-बेटी को फोन करने के बाद लगाई थी नहर में छलांग

फिरोजाबाद। घर से दूध लेने के लिए निकले वृद्ध ने बेटी को फोन कर भूड़ा नहर में छलांग लगा दी। रात भर पुलिस और परिजन उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन कहीं सुराग नहीं लग सका। आगरा से आए पीएसी के गोताखोर तलाश में जुटे रहे।

शिकोहाबाद के मुहल्ला खेडा निवासी 60 वर्षीय सुबोध यादव रात साढ़े आठ बजे दूध लाने की कहकर घर से निकले थे, लेकिन वह एक घंटे तक घर वापस नहीं लौटे। 9.45 बजे उन्होंने अपनी बड़ी बेटी गुंजन को फोन कर कहा कि बंशीपुरम के पास भूड़ा नहर पर खड़ा हूं। मेरा दिल बहुत घबरा रहा है। आम के पेड़ के नीचे मोबाइल और चप्पल रखी हैं। इसके बाद फोन काट दिया। गुंजन ने परिजनों को जानकारी देते हुए कई बार फोन मिलाया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ।

परिजन उनके द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गए। वहां मोबाइल और चप्पल मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और परिजन रात भर वृद्ध की खोजबीन करने में जुट गए। सुबह आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाए गए, लेकिन काफी देर तक उन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली। उसके बाद गोताखोरों ने शव को नहर से बरामद कर लिया।

इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि वृद्ध का शव बरामद हो गया है। वृद्ध के बेटे रोहित ने अपने ससुरालीजन पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है, कि पत्नी से विवाद चल रहा है। इसलिए ससुरालीजन पक्ष के लोग रुपये की मांग रहे हैं। जिससे वह परेशान चल रहे थे

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144