शिकोहाबाद: अनुदेशिका ने साथी पर लगाया छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का आरोप

-पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अनुदेशक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

शिकोहाबाद। मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय में शिकोहाबाद से एक अनुदेशक और एक अनुदेशिका दोनों पढ़ाने जाते हैं। अनुदेशिका ने साथी अनुदेशक पर अपने साथ अश्लील हरकत करने, विरोध पर जान से मारने की धमकी देने एवं जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक महिला मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के एक कंपोजिट विद्यालय में अनुदेशिका के पद पर तैनात है। वहीं नगर के ही मोहल्ला स्वामीपुरम निवासी पवन यादव भी इसी विद्यालय में अनुदेशक के पद पर तैनात है। मामला मार्च माह का है। आरोप है कि पवन यादव ने एक दिन साथी महिला अनुदेशक से कहा कि हम अपनी बाइक से स्कूल जाते हैं। आप आधा पेट्रोल बाइक में भरवा दिया करो तो हम दोनों इसी से आते-जाते रहेंगे। उसकी बातों में आकर महिला अनुदेशक ने उसकी बाइक में पेट्रोल डलवा दी।

तीसरे ही दिन आरोपी अनुदेशक ने उसको बाइक पर बैठा और मैनपुरी चैराहा से तीन किलो मीटर पहले ही सुनसान जगह में गाड़ी रोक ली और उससे कहा आई लव यू मेरी जान। उसने कहा कि होटल में जाकर तुम्हारे साथ सैक्स करना चाहता हूं। आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तुझे एसे ही मोटर साइकिल पर बैठा कर नहीं लाता हूं। अगर तूने मेरे कहे अनुसार काम नहीं किया तो तुझे और तेरे पति को जान से मार दूंगा।

आरोप लगाया कि जब उसने फोन कर घटना की जानकारी देने के लिए निकाला तो उसने उसका फोन भी तोड़ दिया। 30 मार्च को जब उसने शिकायत प्रधानाध्यापक से की तो उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। उलटा उस पर इस्तीफा देने का दवाब बनाया। जिसके बाद उसने प्रधानाध्यापक को इस्तीफा सौंप दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अनुदेशक पवन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है