फिरोजाबाद: शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा देवर, रिपोर्ट दर्ज

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक पीड़िता का ससुराल में देवर द्वारा कई सालों तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देवर पीडिता से शादी करने का वादा करता रहा, लेकिन दूसरी शादी के बाद विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता किराए के मकान में रहने के लिए मजबूर है। पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला थाना रसूलपुर क्षेत्र का है। क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि उसका निकाह 11 मार्च 2020 को नैनी ग्लास स्टार पैलेस के पीछे रहने वाले परिवार में हुआ था। शादी के बाद पति अलग रहता था। देवर ने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। 12 नवंबर 2021 में एक बेटी और 2023 में दूसरी बेटी ने जन्म लिया। पीड़िता को कहना है कि जब उसने देवर पर शादी करने के लिए दबाब बनाया, तो वह मुकर गया।

वहीं देवर ने दूसरी महिला से शादी कर ली। घर वालों के साथ मिलकर प्रार्थिया के साथ मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता का कहना है कि देवर अब पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं कर रहा। पीड़िता किराए के मकान में गुजर-बसर कर रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।