फिरोजाबाद: अधिवक्ता संघर्ष समिति ने एसडीएम सदर को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। सदर तहसील में व्याप्त अनियमितता एवं समस्याओं को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति के अध्यक्ष उमाकांत पचैरी एडवोकेट के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी को समस्याओं के समाधान हेतु एक ज्ञापन सौंपा है।

उन्होंने कहा कि सदर तहसील परिसर में मोटर साइकिल स्टैंड ना होने के कारण मोटर साइकिले मुख्य रास्ते पर खड़ी कर दी जाती है, जिसके कारण तहसील की ओर जाने वाला मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो जाता है। अधिकारियों एवं अधिवक्ताओं की गाड़ियां निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं तहसील क्षेत्र में ही गंदगी का साम्राज्य है। जगह-जगह कूढे के ढेर पड़े रहते हैं, बरसात का मौसम में गंदगी से बीमारियां फैलने की आशंका है। हालांकि सफाई कर्मचारी नियुक्त रहते हैं लेकिन नियमित सफाई नहीं होती है।

गर्मी के मौसम में भी वादकारियों एवं अधिवक्ताओं के लिए पीने के पानी की उचित व्यवस्था नहीं है। अधिवक्ता संघर्ष समिति ने सभी मांगों का समाधान कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अधिवक्ता संघर्ष समिति के अध्यक्ष उमाकांत पचैरी एडवोकेट, रामकुमार मिश्र, हनुमत सिंह गोरख, किशन यादव, तुरसन पाल वियोगी, सुरेश चंद्र आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218