फिरोजाबाद: महिला शक्ति ने गौमाता को खिलाया हरा चारा

फिरोजाबाद। जॉयंट्स ग्रूप ऑफ महिला शक्ति द्वारा चंद्रवार स्थित गौशाला में गायों को हरा चारा खिलाया। अध्यक्ष मधु गर्ग, प्रशासनिक निदेशिका मोनिका रानीवाला ने बताया की आज हमने गायों के लिए एक टेक्टर चारा, पांच किलो चना व दाल, पांच किलो गुड़ आदि की व्यवस्था की है।

वित्त निर्देशिका रीना गर्ग ने बताया कि ग्रूप की सभी महिलाओं का सहभगिता रही। कार्यक्रम की संयोजिका पूनम, अनुपमा, मोनिका, रश्मि, विजय लक्ष्मी, सीमा, निहारिका रही। यूनिट डायरेक्टर सौम्या चैहान, प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर अनुबंसल, फेडरेशन ऑफीसर रश्मि अग्रवाल व ग्रूप की सभी महिलाओं की उपस्थित रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566