फिरोजाबाद: बोलेरो कार में मिला युवक का शव

-कार से शराब की बोतल और एक खाली गिलास भी बरामद

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र में बोलेरो कार के अंदर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार में पीछे की सीट पर युवक का शव पड़ा हुआ था। वही समीप ही शराब की बोतल और एक गिलास भी पुलिस को बरामद हुआ है। संभावना व्यक्त की जा रही है की अत्यधिक शराब के सेवन से युवक की मौत हुई है।

गांव चनौरा के पास सर्विस रोड पर 26 वर्षीय युवक का शव मंगलवार देर रात कार में चालक की सीट पर बरामद किया गया। उसका सिर पीछे की सीट पर था। पास में आधा बोतल शराब और एक गिलास रखा हुआ था। शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। केवल नाक से खून बह रहा था। कार के नंबर से युवक की पहचान भोला मिश्रा पुत्र रविन्द्र निवासी नपगंवा थाना घिरोर मैनपुरी के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवक की मृत्यु अधिक शराब पीने की वजह से हुई है। हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है। अभी तक की जांच में पता चला है कि मृतक किसी अखबार को लाने ले जाने में गाड़ी चलाता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, माता के दर्शन कर वापस लौटते समय हुआ हादसा

फिरोजाबाद। माता रानी के दर्शन कर वापस लौट रहे बाइक सवार युवक को कार सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक मेले में दुकान लगाता था। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना जसराना क्षेत्र के नगला विष्णु निवासी 28 वर्षीय सोनू दीक्षित बुधवार को जसराना स्थित माता रानी के मंदिर में दर्शन करने गए थे। वह दर्शन करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। अभी वह जसराना थाना क्षेत्र के पटीकरा पुल के समीप पहुंचे ही थे कि तभी तेज रफ्तार आ रहे कार सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पहले कि मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अस्पताल भेज पाती, उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

वहीं, मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक मेले में दुकान लगाता था और दो बच्चों का पिता था। जिसमें एक बेटा तीन और दूसरा दो साल का है। इंस्पेक्टर अंजीश कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक की मौत पर हुआ हंगामा, ससुरालीजनों की पिटाई

शिकोहाबाद। संदिग्ध अवस्था में युवक की फंदे पर लटकने से हुई मौत के बाद उसके ससुरालीजनों ने पोस्टमार्टम कराने को लेकर दवाब बनाया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने उसके ससुरालीजनों के साथ मारपीट कर दी। इससे जहां परिवार युवक की मौत पर कोहराम कर रहा था, वहीं मारपीट के बाद चीख पुकार मच गई। झगड़े में मृतक की सास और उसके साले के गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया है।

मूलरूप से नगला नैनसुख निवासी आकाश (25) अपने परिवार के साथ मैनपुरी चैराहा के समीप कृष्णानगर में गोदामवाली गली में रहता था। बुधवार सुबह उसने किन्हीं कारणों के चलते कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। युवक की मौत की जानकारी पर उसके ससुरालीजन सास सुखरानी देवी और साला कन्ही निवासी नगला डरू थाना खरैगढ़ भी बेटी की ससुराल में पहुंच गये। यहां पर युवक का पोस्टमाटर्म कराने को लेकर विवाद हो गया।

मृतक के साले कन्हीं का आरोप है कि उसने बहनोई की मौत की बजह जानने के लिए पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा था, लेकिन उनके घरवालों ने इसका विरोध किया। जब उसने ज्यादा कहा तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब बचाने उसकी मां सुखरानी पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट कर दी। आरोप है कि उसकी बहिन यशोदा के ससुरालीजनों ने उससे भी नहीं मिलने दिया। शव पर मारपीट और हंगामा होने से गांव में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद परिजनों ने बिना थाना पुलिस को बताए अंत्येष्टि कर दी।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि नगला नैनसुख में एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर उसके ससुरालीजन भी वहां पहुंच गए और उसके दो बच्चों के नाम में जमीन कराने की कहने लगे। इस पर युवक के परिजनों में आक्रोश बढ़ गया और दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। घायल मां बेटा का मेडिकल कराया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244