शिकोहावाद: डाॅ भारती को कल्पतरू ट्रस्ट ने किया सम्मानित

शिकोहावाद। बड़ा बाजार निवासी छात्रा द्वारा ने पीएचडी की उपाधि पाकर नगर व समाज का नाम रोशन किया है। पीएचडी उपाधि मिलने की जानकारी होते ही कल्पतरू ट्रस्ट ने छात्रा भारती अग्रवाल को सम्मानित करने का निर्णय लिया।

कल्पतरु ट्रस्ट के संस्थापक कृष्ण कुमार खण्डेलवाल व अध्यक्ष तरुण अग्रवाल व अन्य पदाधिकारियों के साथ उनके घर पहुँचकर डा. भारती अग्रवाल को फूलो का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही उनके उज्वल भविष्य की कामना की। भारती ने बताया कि उन्होंने पीएचडी की उपाधि शिक्षाशास्त्र मे मंगलायतन यूनीवर्सिटी, एमए अंग्रेजी, बीएड, एमएड, पीजीडीसीए आगरा यूनिवर्सीटी, पीजीडीएम इग्नू एनटीटी दिल्ली, डीसीएम इग्नू से किया है। डॉ. भारती ने कहा सभी डिग्रियां अपने माता-पिता के सहयोग से प्राप्त की ।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814