फिरोजाबाद: सरकारी जमीन पर भैंस बांधने को लेकर जमकर मारपीट

-पुरुषों के साथ महिलाएं भी कूदी लड़ाई में, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद। थाना अरांव क्षेत्र के गांव गड़सान में सरकारी जमीन पर पशु बांधने को लेकर पड़ोस के ही दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। पुरुषों की इस लड़ाई में महिलाएं भी लाठी लेकर निकल आईं। ईंट, डंडे से हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गली मुहल्लों और सार्वजनिक स्थानों पर पशु बांधना आम बात हो गई है। हर कोई सार्वजनिक जगह को अपनी जगह मानकर उस पर अवैध कब्जा करने का प्रयास करने लगता है। ऐसा ही एक मामला थाना अरांव क्षेत्र के गांव गड़सान में देखने को मिला। जहां सरकारी जमीन पर पशु बांधने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। पहले तो दोनों पक्षों में पशु बांधने को लेकर कहासुनी हुई और उसके बाद गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट शुरू हो गई।

वीडियो में दिख रहा है कि महिला पत्थर उठाकर मार रही है। वहीं, पुरुष मारने के लिए डंडा उठाकर दौड़ते नजर आ रहे हैं। इस मारपीट की घटना के दौरान ग्रामीणों की भीड़ नजारा देखती रही, लेकिन कोई इन दोनों का बीच बचाव करने नहीं आया। किसी ग्रामीण ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इंस्पेक्टर अरांव का कहना है कि मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2476