टूंडला: चैतन्य टेक्नो स्कूल में ग्रीन इंडिया मिशन के तहत किया वृक्षारोपण

टूंडला। चैतन्य टेक्नो विद्यालय के परिसर में एसएलपी कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण किया गया। कार्यक्रम ग्रीन इंडिया मिशन के तहत बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए विद्यार्थियों को वृक्षारोपण करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

इस अवसर पर चैतन्य स्कूल के उत्तर प्रदेश हरियाणा के एजीएम मिस्टर विक्रम रेड्डी ने सभी विद्यार्थियों को इस कार्यक्रम का महत्व समझाया। स्कूल के आरआई कपिल सक्सेना और प्रधानाचार्या शिवा नागरानी ने वृक्षारोपण किया। तथा विद्यार्थियों को आसपास में पेड़ पौधे लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर विद्यालय में हेड बॉय, हेड गर्ल, डिप्टी हेड, बॉय डिप्टी, तथा स्पोर्ट्स कैप्टन का चुनाव भी कराया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया पूरे विद्यालय में चुनावी माहौल था बच्चे पूरे जोश के साथ प्रचार प्रसार करते नजर आए। विद्यालय की प्रधानाचार्य ने सभी विद्यार्थियों को अपने द्वारा लगाए गए पेड़ पौधों का ध्यान रखने की अपील की।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445