शिकोहाबाद: मूसलाधार वारिस से शहर में चारों तरफ पानी ही पानी

-घरों, प्रतिष्ठानों और कोतवाली में भी भरा पानी, जनता परेशान
-विगत कई दिनों से पढ़ रही उमस और भीषण गर्मी से मिली राहत

शिकोहाबाद। नगर में दोपहर तीन बजे के करीब मूसलाधार वारिस हुई। जिससे पूरे नगर में पानी ही पानी हो गया। निचले इलाकों में घरों, प्रतिष्ठानों में पानी भर गया। जिससे लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं निकासी न होने से कोतवाली में भी पानी भर गया। जिससे फरियादियों के साथ पुलिस कर्मियों को भी कोतवाली तक पहुंचने और निकलने में परेशानी हुई।

नगर में दोपहर तीन बजे के बाद हुई मूसलाधार वारिस ने एक बार फिर नगर पालिका की पोल खोल दी। ओवर फ्लो नालों की सफाई ना होने तथा गंदगी और सिल्ट से पटे होने के कारण बारिश का पानी गलियों में होकर बहने लगा। गलियों ने नदियों और नालों का रूप ले लिया। निचले इलाकों पंजाबी कॉलोनी, एटा रोड, मैनपुरी रोड, रुकनपुरा, तहसील से पक्का तालाब, यादव कॉलोनी, आदर्श नगर, शंकरपुरी और शंभूनगर के अलावा सर्विस रोड पर दो से तीन फीट तक पानी भर गया।

जिससे वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर में जल निकासी की उचित व्यवस्था ना होने के कारण जब भी बारिश होती है, लोगों के साथ वाहन चालकों को समस्या से दोचार होना पड़ता है। बारिश से जहां लोगों को जल भराव की समस्या से जूझना पड़ा, वहीं विगत कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी और उमस से राहत मिल गई। लोगों ने शाम को खुसनुमा मौसम का आनंद उठाया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814