शिकोहाबाद: सभासदों ने बोर्ड समिति बनाने को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

शिकोहाबाद। नगर पालिका परिषद के सभासदों का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को नवागत एसडीएम से मिला। इस दौरान सभासदों ने नगर पालिका बोर्ड समिति बनाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

सभासदों का एक प्रतिनिधि मडंल सोमवार को एसडीएम अंकित वर्मा से मिला। प्रतिनिधि मंडल में शामिल सभासदों ने उपजिलाधिकारी को बोर्ड समिति बनाने के लिए एक ज्ञापन सौंपा। सभासदों ने बताया कि नौ अक्तूबर 2024 को नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी को बोर्ड समिति बनाने के लिए ज्ञापन दिया था, जिसमें अभी तक कोई कार्यवाही न होने की वजह से सभासदों ने उपजिलाधिकारी को बोर्ड समिति बनाने के लिए ज्ञापन दिया है।

इसके बाद गगन कठेरिया वार्ड संख्या दो के सभासद प्रतिनिधि ने पालिका की अनियमताओ के बारे में उपजिलाधिकारी को बताया। सभासदों ने जल्द बोर्ड समितियों का गठन कराने की मांग की। इस अवसर पर सभासद शिवम उर्फ अप्पू यादव, मोहित बंसल सभासद प्रतिनिधि, मोहित यादव, पंचम यादव, कमलेश यादव, विजय बहादुर राठौर, सनी यादव, हरिओम यादव, गौरव यादव, यतेंद्र यादव, अरविंद राजपूत, चंद्रशेखर सिंह, करन सिंह, मोहम्मद शमीम, सलीम मास्टर, रीटू गिहार आदि सभासद मौजूद रहे।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 876