फिरोजाबाद: बच्चो ने साइकिल रैली निकाल युवाओं को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए किया जागरूक

फिरोजाबाद। मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत उप जिला निर्वाचन अधिकारी (अपर जिलाधिकारी) अभिषेक कुमार सिंह के निर्देशानुसार डी.ए.वी इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने साइकिल रैली निकालकर युवाओ को मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाने के लिए जागरूक किया गया।
साइकिल रैली शुभारम्भ प्रधानाचार्य डा. उपेंद्रनाथ शर्मा एवं ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया। साइकिल रैली कॉलेज से प्रारंभ होकर बौधाश्रम, दम्मामल नगर होते हुए पी.डी जैन इंटर कॉलेज से कोटला चुंगी चैराहे पर आकर समाप्त हुई। रैली में बच्चे हाथों में स्लोगल लिखी मतदाता जागरूकता की तख्ती लेकर युवा मतदाताओं के नाम जुड़वाने के लिए जागरूक कर रहे थे। ईएलसी के सहायक नॉडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने कहा कि इस रैली के माध्यम से शहर के नागरिकों को मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के उद्देश्य यह साइकिल रैली का आयोजन किया गया है। विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का आयोजन नौ नवंबर से प्रारंभ हो गया है। जिसमें 12, 20, 26 नवंबर और चार दिसंबर को विशेष अभियान है। जिसमें सभी अपने संबंधित बूथ पर जाकर मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वा सकते हैं। कार्यक्रम में सावित्री फाउंडेशन के निशांत गर्ग, डॉ दीप चंद्र अग्रवाल, डॉ विक्रम सिंह, देवेंद्र शर्मा, अश्वनी कुमार, अवनीश कुमार, पंकज दीक्षित, सुनील कुमार, राजपाल सिंह, सीताराम सिंह, पंकज कुमार आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283