फिरोजाबाद: नवीन नहर परियोजना की सफाई के चलते, कई मौहल्लों में पानी का प्रेशर रहा कम

फिरोजाबाद। जसराना नवीन नहर परियोजना की सफाई के चलते निगम एरिया के मोहल्ला में पेयजल सप्लाई पर असर देखने को मिला। जेडाझाल परियोजना से जुडे कई मोहल्ला में रविवार की शाम को पेयजल की किल्लत रही। वहीं जलनिगम और जलकल विभाग ने सिंचाई विभाग को नहर की सफाई काम तेजी से पूरा कराने को कहा है।

निगम एरिया फिरोजाबाद में पेयजल सप्लाई वाली नवीन नहर परियोजना जेडाझाल की सफाई काम चल रहा है। नहर की सफाई के कारण नंदपुर झील में पानी की मात्रा कम हो गई है। इसका असर रविवार को शहर में पेयजल आपूर्ति पर दिखाई दिया। शहर के कई मोहल्ला में शाम की पाली में पानी की सप्लाई निर्धारित अवधि से कम रही। वहीं कई इलाकों में पानी का प्रेशर कम होने की शिकायतें भी सामने आई। वहीं नगर परियोजना की सफाई का कार्य को देखने एक्सईन जलकल तारकेश्वर पांडेय भी मौके पर पहुंचे। निगम के जलकल विभाग ने सिंचाई विभाग के अफसरों को नहर की सफाई कार्य तेजी से पूरा कराने को कहा है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566